कृति सेनन अपनी लाइफ के गोल्डेन पीरियड में, उपलब्धियों के बीच पूरा किया अपना यह बड़ा सपना

कृति सेनन अपनी लाइफ के गोल्डेन पीरियड में, उपलब्धियों के बीच पूरा किया अपना यह बड़ा सपना

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘मिमी’ (Mimi) में दमदार अदाकारी से जमकर प्रशंसा बटोरी थीं. उन्होंने अपने फैंस और सिनेप्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. उनके पास इस समय कई फिल्में हैं. वे अपनी लाइफ के गोल्डेन पीरियड में हैं. मतलब वे अपनी लाइफ में हर तरफ सफलता हासिल कर रही हैं. वे उपलब्धियों की सीढ़ियां चढ़ रही हैं. वे पिछले 7 साल से मुंबई में रह रही हैं और अब उन्होंने अपना घर खरीद लिया है. सब योजना के अनुसार हुआ तो कृति कुछ दिनों में अपने नए घर में श‍िफ्ट हो जाएंगी.

नए घर के बारे में एक्ट्रेस ने बॉम्बे टाइम्स को बताया कि, ‘आशा है कि मैं जल्द अपने नए घर में शिफ्ट हो जाऊंगी. काम चल रहा है और सब कुछ अच्छा रहा तो दीवाली से पहले ही मैं नए घर में श‍िफ्ट हो जाउंगी.’ Liva Miss Diva 2021 की शूट‍िंग के समय कृति सेनन ने यह इंटरव्यू दिया था. एक्ट्रेस इस शो में बतौर जज शामिल हुई थीं. यह एम टीवी पर शाम 7 बजे 16 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा.

कृति ने दिल्ली में नवरात्र‍ि से जुड़ी अपनी यादें भी शेयर कीं. उन्होंने बताया कि, अपने दोस्तों के साथ वे शहर के कई जगहों पर लगे मेले में जाती थीं और ट्रेडिशनल व्यंजन का लुत्फ उठाती थीं. उनकी फैमिली में लोग नवरात्र के पहले दिन और आखिरी दिन का व्रत रखते थे. कृति सेनन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘अभी वे जहां पर है, उससे संतुष्ट नहीं हैं. अभी तो बहुत कुछ करना बाकी है. मेरा अभी तक का फिल्मी सफर सफल रहा है. मेरा मानना है कि आपकी जर्नी का ग्राफ एक कर्व की तरह होता है और किसी भी प्वाइंट पर रुकना नहीं चाहिए. हमेशा कुछ न कुछ सीखते रहना चाहिए’.

कृति आगे कहती हैं कि ‘मेरा फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है. मैंने कभी एक्टर बनने के बारे में सोचा भी नहीं था. मैं एक इंजीनियर हूं, लेकिन मुझे एक्टर बनना था तो बन गई. जो कर रही हूं उससे अधिक करने की कोशिश में जुटी रहती हूं. मैं हमेशा कुछ नया करना और सीखना चाहती हूं. मुझे खुशी है कि धीरे-धीरे काफी कुछ सीखते हुए अपनी एक्टिंग स्किल्स को निखार रही हूं’.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.