कविता यादव का Bhojpuri Song 'कमाए राजा बाहरा न जइह' दिखा रहा कमाल, मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

कविता यादव का Bhojpuri Song ‘कमाए राजा बाहरा न जइह’ दिखा रहा कमाल, मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) कविता यादव (Kavita Yadav) के कई वीडियो सॉन्ग इस समय यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. ऐसे में अब उनका एक और नया गाना रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल हैं ‘कमाए राजा बाहरा न जइह’ (Kamaye Raja Bahra Na Jaiha). इसमें पति पत्नी के बीच कमाल की नोंक-झोंक देखने के लिए मिल रही है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कमाए राजा बाहरा न जइह’  को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल (Youtube Channel) पर जारी किया गया है. गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. ये लोगों को खूब पसंद आ रहा है. कविता यादव  और संतोष यादव का ये नया गाना 8 सितंबर को रिलीज किया गया है और खबर बनाए जाने तक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

अगर वीडियो के फिल्मांकन की बात की जाए तो एक्टर एक्ट्रेस के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों के एक्सप्रेशन्स कमाल के लग रहे हैं. गाने में पति पत्नी की नोकझोंक देखने के लिए मिल रही है. इस धमाकेदार गाने को कविता यादव  और संतोष यादव ने गाया है. इसके लिरिक्स जेडी बहादुर ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर राजेश चौबे हैं. इसके वीडियो डायरेक्टर एस के सिंह हैं. इंटरनेट पर इस गाने ने गर्दा उड़ा दिया है और लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

हाल ही में का एक रोमांटिक गाना ‘कमर एक नंबर’ (Kamar Ek number) का वीडियो भी जारी किया गया था. इस गाने को भी रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में जबरदस्त व्यूज मिल गए थे. इस गाने को समर सिंह और कविता यादव (Samar Singh And Kavita yadav) ने गाया था और लिरिक्स आलोक यादव (Alok yadav) ने लिखे थे. इसका म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया था. इस गाने ने भी यूट्यूब पर धमाका कर दिया था और अब उनका नया गाना ‘कमाए राजा बाहरा न जइह’ भी काफी पसंद किया जा रहा है और भोजपुरिया दर्शक इसे खूब सुन रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Topics

Recent posts

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed