कंगना रनौत का Box Office पर जलवा बरकरार, जानें कैसा रहा 'Thalaivii' का वीकेंड कलेक्शन

कंगना रनौत का Box Office पर जलवा बरकरार, जानें कैसा रहा ‘Thalaivii’ का वीकेंड कलेक्शन

नई दिल्ली. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivii)’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म फिलहाल चुनिंदा जगहों पर ही रिलीज हो पाई है, इसलिए क्रिटिक्स और फैन्स से तारीफें मिलने के बाद भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीमी रही है. अगर बॉक्सऑफिस इंडिया की मानें ‘थलाइवी’ ने इस वीकेंड में 4.75 करोड़ कमाई की है. इस फिल्म ने पहले दिन 1.25 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने अकेले तमिलनाडु में 80 लाख से अधिक की कमाई की थी वहीं, उत्तर भारत में फिल्म 25 लाख के आंकड़े तक पहुंच पाई थी.

इस फिल्म को एएल विजय ने डायरेक्ट किया है. यह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बनाई गई बायोपिक है. ‘थलाइवी’ के हिंदी वर्जन ने तीन दिनों में कुल मिलाकर एक करोड़ की कमाई की है. फिल्म ने शुक्रवार को 25 लाख, शनिवार को 30 लाख और रविवार को 45 लाख की कमाई की है. वहीं, तमिलनाडु में फिल्म अब तक 2.75 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

फिल्म ने सिर्फ बैंगलोर में 50 लाख की कमाई की है. कंगना रनौत की इस फिल्म ने सिर्फ चेन्नई में 1 करोड़ कमाया है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले सिमी गरेवाल ने खुलासा किया था कि ‘जया जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय उनका किरदार निभाएं, लेकिन मुझे लगता है कि वो कंगना रनौत को देखकर बेहद खुश होतीं और उनकी तारीफ करतीं. साथ हीं, अरविंद स्वामी पूरी तरह MGR का प्रतिरुप लग रहे हैं.’

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT: वरुण सूद से दूरी नहीं सह पाईं दिव्या अग्रवाल, फूट-फूट कर लगीं रोने

उन्होंने ये भी कहा था कि फिल्म में जया के बचपन को छोड़ दिया गया है. काश उन्होंने ऐसा नहीं किया होता तो जयललिता की कहानी का और अधिक प्रभाव पड़ता, लेकिन ये मेरे विचार हैं. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा मधु, प्रकाश राज, जिशू सेन गुप्ता, भाग्यश्री और पूर्णा मुख्य किरदार निभा रहे हैं. ‘थलाइवी’ के अलावा भी कंगना रनौत के पास कई इंटरस्टेटिंग प्रोजेक्ट्स हैं. कंगना फिलहाल एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ कर रही हैं, जिसमें वो अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो ‘तेजस’ में भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो एयरफोर्स पायलट का किरदार निभाते हुए दिखेंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.