UPDATES

HOLLYWOODVIRAL

एमिनेम की बेटी हैली की तस्वीरें वायरल

हैली स्कॉट मैथर्स (हैली जेड मैथर्स – 25 दिसंबर, 1995) रैपर मार्शल मैथर्स (अन्यथा एमिनेम के रूप में जाना जाता है) और उनके पूर्व किम स्कॉट की लड़की है। श्यामला भव्यता, जिसने इंस्टाग्राम पर कई मिलियन भक्तों को इकट्ठा किया है, ने डेट्रायट, मिशिगन में बचपन का अनुभव किया। एमिनेम की बेटी के लोग तब मिले जब वे माध्यमिक विद्यालय में थे, और जब उसकी माँ ने अपनी जुड़वां बहन के साथ घर से उड़ान भरी, तो वे एमिनेम के प्रियजनों के साथ रहने चले गए।

इस जोड़ी ने डेटिंग शुरू की और हैली को बाद में 1995 में क्रिसमस के दिन दुनिया में लाया गया। मार्शल और किम ने चार साल बाद “आई डू” कहा, फिर भी 2001 में कानूनी अलगाव के लिए याचिका दायर की। युगल 2006 में फिर से शादी कर ली, हालांकि रिश्ते क्षणभंगुर थे क्योंकि उन्होंने सौदे को सील करने के मद्देनजर एक साल से कम समय में एक बार फिर कानूनी अलगाव के लिए याचिका दायर की थी।

एमिनेम की बेटी ‘हैली’ अपनी चचेरी बहन अलैना मैरी और सौतेली बहन व्हिटनी (उसकी मां के पिछले रिश्ते में से एक) के साथ बड़ी हुई, और दोनों को उसके पिता एमिनेम ने ले लिया। 2001 में किम पर कब्जा कर लिया गया था और कोकीन के स्वामित्व का आरोप लगाया गया था, और दो साल में और अधिक वैध बोझ का सामना करना पड़ा जब उस पर कोकीन के अपराध स्वामित्व का आरोप लगाया गया था, एक निलंबित परमिट के साथ ड्राइविंग और एक रुके हुए संकट वाहन के करीब खतरनाक ड्राइविंग।

एमिनेम बेटी के बारे में तस्वीरों से ज्यादा कुछ

इसने हैली के लिए एक अशांत युवा को प्रेरित किया, जो अपने जाने-माने पिता के संगीत व्यवसाय में प्रसिद्ध होने से पहले अपने लोगों के बीच देखभाल की लड़ाई में उलझा हुआ था।

वह अपने पिता की अधिकांश धुनों का विषय रही हैं, और उन्होंने खुले तौर पर देखा है कि वह उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। उन्होंने 2002 में “हैलीज़ सॉन्ग” को छोड़ दिया, जो उनकी तत्कालीन छोटी बच्ची की संरक्षकता प्राप्त करने के मद्देनजर उनकी शुद्ध संतुष्टि के लिए था।

बाद में उन्होंने “मॉकिंगबर्ड” दिया जिसमें उन्होंने अपने तत्कालीन पति या पत्नी और उनकी छोटी लड़की के लिए वहां नहीं होने पर शोक व्यक्त किया, और हैली को इस धुन के माध्यम से गारंटी देने का प्रयास किया कि उसके दोनों लोग उसके अनुभव को शामिल करने वाली जंगली परिस्थितियों की परवाह किए बिना उससे प्यार करते हैं। बड़े होना।

हैली ग्राउंड वर्क के बारे में थोड़ा और

वह कई अलग-अलग धुनों के लिए प्रेरणा के रूप में भर गई और 2005 के “द पॉइंट ऐट आई एम गॉन”, और “पैलेस” और “इमेर्ज्ड” सहित कई ट्रैक में नाम-चेक किया गया है, जो दोनों 2017 में वितरित किए गए थे। उस वर्ष, एमिनेम ने “भयानक पति” नामक एक धुन भी दी जिसमें उन्होंने किम को उनके द्वारा की गई किसी भी पीड़ा के लिए पूर्व खेद व्यक्त किया।

हैली मिशिगन के चिप्पेवा वैली हाई स्कूल में गई, जहां वह वॉलीबॉल क्रू में थी और नेशनल ऑनर सोसाइटी की एक व्यक्ति थी। सुम्मा कम लाउड के स्नातक होने के बाद, और 2013 में होमकमिंग क्वीन को सौंपे जाने के बाद, उन्होंने मिशिगन स्टेट यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया, जहाँ उन्होंने अपने स्नातक के प्रमाणन की मांग की।

तब से उसने अपनी एकाग्रता को एक स्टाइल पावरहाउस बनने के लिए काफी हद तक बदल दिया है, लगातार अपने इंस्टाग्राम पेज पर तस्वीरें पेश करती है। “एक फ़ीड को व्यवस्थित करने का प्रयास करना जो मेरे जीवन को सटीक रूप से संबोधित करता है और किसी न किसी तरह से अभी भी स्वादिष्ट रूप से संतोषजनक है,”। उसकी प्रोफ़ाइल एक चौंका देने वाली फ़ीड पर है, जो पूरे ग्रह में भव्य क्षेत्रों में विभिन्न संगठनों को हिलाते हुए हैली की तस्वीरों को उजागर करती है।

Related Posts

Leave A Reply

Your email address will not be published.