उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर के साथ अपना यह सपना करना चाहती हैं पूरा

उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर के साथ अपना यह सपना करना चाहती हैं पूरा

मुंबईः गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का जश्न जोरों पर है. एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) कोंकण में अपने पुश्तैनी घर में यह त्योहार मनाने के लिए बेहद रोमांचित थीं. एक्ट्रेस से पॉलिटीशियन बनीं उर्मिला ने अपने पति मोहसिन अख्तर (Mohsin Akhtar) को त्योहार से जुड़े पारंपरिक उत्सवों और रीति-रिवाजों से परिचित कराने की योजना बनाई थी. हालांकि, उन्हे अपने वर्क कमिटमेंट के चलते अपनी योजनाओं में बदलाव करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान अपनी निजी जीवन के बारे में काफी बातें बताईं.

उर्मिला ने अपनी ट्रिप के बारे में भी बात की. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैंने बचपन के अपने खूबसूरत दिनों को फिर से जीने के लिए, अपने पुश्तैनी घर पर कम से कम दो दिन बिताने की योजना बनाई थी. मैं अपने पति के साथ अपने चाचा के घर पर जाना चाहती थीं, क्योंकि मैं चाहती हूं कि वे मेरे पुश्तैनी घर पर ट्रेडिशनल तरीके से गणेश चतुर्थी मनाएं. वहां जिस तरह से त्योहार मनाया जाता है, मैंने उसका सबसे अच्छा आनंद लिया है.’


ये भी पढ़ें: Thailavii Box Office Collection: हॉलीवुड का बॉयकॉट करने वाली कंगना रनौत की फिल्म ने पहले दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़!

वे आगे कहती हैं, ‘मुंबई में जिस तरह यह त्योहार मनाया जाता है, मुझे वह भी पसंद है, लेकिन घर पर पूरे दिन लाउडस्पीकर, भजन की सीडी बजती नहीं रहती है. यह त्योहार वहां एक निजी अनुभव है. हम आरती और भजन संध्या के लिए एक-दूसरे के घर जाते हैं और एक साथ दिन का आनंद उठाते हैं. घर के पीछे लगे नारियल के पेड़ों से तोड़े गए नारियल से प्रसाद बनाया जाता है. दूसरे दिन का प्रसाद पत्तेदार सब्जियों से बनाया जाता है और केले के पत्तों पर परोसा जाता है. इस समय कोंकण बेहद सुंदर दिखता है.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.