उर्फी जावेद के घर पधारे 'गणपति बप्पा' तो धर्म और कपड़े को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस, यूजर बोले- 'दुपट्टा कहां है'

उर्फी जावेद के घर पधारे ‘गणपति बप्पा’ तो धर्म और कपड़े को लेकर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस, यूजर बोले- ‘दुपट्टा कहां है’

मुंबई: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ की एक्स-कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. वह टीवी स्टार होने के साथ-साथ सोशल मीडिया की दुनिया का बड़ा नाम भी हैं. गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2021) के मौके पर बाकी स्टार्स की तरह उर्फी भी अपने घर पर गणपति बाप्पा को लेकर आई हैं. इसी के साथ ही उर्फी ने गणपति बाप्पा के साथ पोज देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की, जिसे देखने के बाद यूजर उन्हें ट्रोल करने लगे.

उर्फी जावेद (Urfi Javed Post) इंस्टाग्राम पर काफी पॉप्युलर हैं. उर्फी ने गणपति स्थापना की तस्वीरें पोस्ट की है. फोटोज शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे घर पर पहले गणपति, गणपति बप्पा मोरया.’ इस दौरान एक्ट्रेस ने सलवार कुर्ता पहना है और गणपति जी के सामने खड़े होकर पोज देते दिखाई दे रही हैं. उर्फी के पोस्ट पर उनके फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोगों को उनकी ये इमेज पसंद आई तो वहीं, कुछ ने एक्ट्रेस के धर्म और कपड़े को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. यहा देखें उर्फी जावेद का पोस्ट.

urfi

उर्फी जावेद (Urfi Javed Post) इंस्टाग्राम पर काफी पॉप्युलर हैं. साभार: @urf7i
instagram

ट्रोल्स ने उर्फी जावेद (Urfi Javed) के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘सत्यानास, गणपति बाप्पा के सामने भी पोज मारी जा रही हैं और दुपट्टा भी ले लेते मैडम. भगवान के सामने तो भगवान के बन जाओ. कलयुग है भाई कलयुग.’ एक ने लिखा, ‘तुम मुस्लिम हो ना?’ एक और कमेंट में लिखा, ‘अल्लाह का खौफ खाती, फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ये सब.’ आपको बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी को ट्रोल किया गया हो, इससे पहले भी वह अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं.

उर्फी जावेद सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. इविक्शन के बाद वह अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर सुर्खियों में थीं. उन्हें काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी. हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद को उनके ड्रेसिंग ड्रसिंग सेंस के कारण ट्रोल किया गया था, जिसमें वह स्पोर्ट्स ब्रा फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. बता दें, उर्फी की अच्छी खासी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उर्फी को 15 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.