ईशान खट्टर की फिल्म PIPPA का First Look आया सामने, भाई शाहिद कपूर हुए इम्प्रेस

ईशान खट्टर की फिल्म PIPPA का First Look आया सामने, भाई शाहिद कपूर हुए इम्प्रेस

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) की अपकमिंग फिल्म ‘पिप्पा’ (Pippa) की शूटिंग शुरू हो गई है. एक्टर ने फिल्म का पहला लुक शेयर कर जानकारी दी है. ईशान का फर्स्ट लुक शेयर करते हैं सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. ईशान के भाई शाहिद कपूर समेत कई सेलेब्स तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पहला लुक शेयर कर लिखा ‘ये बहुत स्पेशल होने वाली है. पिप्पा की शूटिंग शुरू’. पोस्टर में ईशान टैंक पर सवार नजर आ रहें हैं. ईशान की पोस्ट और फर्स्ट लुक पर बॉलीवुड सेलेब्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. ईशान के भाई शाहिद कपूर ने लिखा ‘ओहू बहुत अच्छा लग रहा है’. ईशान के पापा राजेश खट्टर ने भी तारीफ की तो हुमा कुरैशी ने लिखा ‘बधाई हो’. कैटरीना कैफ ने लिखा ‘सो एक्साइटेड’. इनके अलावा तब्बू, जोया अख्तर, नेहा धूपिया ने भी बधाई दी.

(फोटो साभार:
ishaankhatter/Instagram)

बता दें यह फिल्म 1971 की लड़ाई पर आधारित है. लड़ाई शुरू होने से पहले गरीबपुर में हुए 12 दिन के युद्ध की कहानी है. भारतीय सेना ने बांग्लादेश की मुक्तवाहिनी के साथ मिलकर पाकिस्तान के खिलाफ लड़ाई की थी. इस युद्द में पीटी76 टैंक ने अपना दमखम दिखाया था. इन टैंकों को ही पिप्पा कहते हैं.

‘पिप्पा’ फिल्म में ईशान खट्टर 45वें कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन सीनियर ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता का रोल प्ले कर रहे हैं. ईशान के शेयर किए पोस्टर पर टैग लाइन है ‘1971:A Nation Comes Of Age’. इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों को गौरवशाली इतिहास देखने को मिलेगा.

राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर के साथ मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान हैं. फिल्म की पहली शूटिंग अमृतसर में हो रही है. शूटिंग की शुरुआत पहला क्लैप देने के लिए खुद बिग्रेडियर मेहता मौजूद थे. इसकी जानकारी खुद फिल्म प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने दिया. रॉनी ने मीडिया से बातचीत में खुशी जाहिर करते हुए बताया कि फिल्म डायरेक्टर राजा कृष्ण मेनन युद्ध जैसे विषय पर फिल्में बनाने में माहिर हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.