ईशाक ने 'राज' बन दलित युवती को फँसाया, पोल खुलने पर छेड़छाड़: हत्या की धमकी

ईशाक ने ‘राज’ बन दलित युवती को फँसाया, पोल खुलने पर छेड़छाड़: हत्या की धमकी

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहाँ ईशाक नाम के युवक ने राज बनकर हिंदू लड़की से लव जिहाद किया और पोल खुली तो उससे छेड़छाड़ की। उसकी असलियत पता चलने पर लड़की ने आऱोपित से बात करना बंद कर दिया और उसके नंबर को भी ब्लॉक कर दिया। इस पर ईशाक ने लड़की की जिंदगी को बर्बाद कर देने की धमकी दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना महोबा शहर के एक मोहल्ले का है। पीड़ता यहीं की रहने वाली है। नाबालिग पीड़िता (14) इंटर कॉलेज की छात्रा है। करीब एक महीने पहले आरोपित ने उससे जान पहचान बढ़ाते हुए दोस्ती की थी। इसके बाद उसने उससे उसका मोबाइल नंबर ले लिया। पीड़िता के पिता ने पुलिस में दी गई शिकायत में बताया है कि फोन नंबर लेने के बाद ईशाक राज बनकर उनकी बेटी से लगातार बात करता था। उसने बताया कि वह दूसरे कॉलेज का छात्र है।

इसी बीच करीब 15 दिन पहले पीड़िता को पता चला कि जिस राज से वो बात करती है वो तो असल राज नहीं, बल्कि मुस्लिम ईशाक है। आरोपित की हकीकत पता चलने के बाद लड़की ने उससे किनारा करना शुरू कर दिया। उसने आरोपित के मोबाइल नंबर को ब्लॉक कर दिया और उससे अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए। इसके बाद उसने दूसरे नंबर से भी उससे बात करने की कोशिश की। बात नहीं तो वह वह लगातार उसे परेशान करने लगा। कॉलेज से आते-जाते और ट्यूशन से आते वक्त वह रास्ते में लड़की से छेड़छाड़ करता था।

लड़की के पिता के मुताबिक कुछ दिन पहले आऱोपित ने उनकी बेटी की जिंदगी को तबाह करने की धमकी देते हुए इस बात को किसी से बताने पर हत्या की धमकी दी। इसी तरह शुक्रवार (16 सितंबर 2021) को जब वह कोचिंग से लौट रही थी तो आरोपित ने उसके साथ फिर वही हरकत की। उसके चंगुल से बचकर किसी तरह पीड़िता अपने मोहल्ले तक पहुँची। इस दौरान वह लगातार उसका पीछा कर रहा था। मोहल्ले में पहुँचते ही लड़की ने मदद के लिए गुहार लगाई, जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे कोतवाली ले गए।

कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह के मुताबिक, आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ छेड़खानी, धमकी, एससी/एसटी एक्ट व उत्तरप्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.