अमिताभ बच्चन ने ‘चेहरे’ के प्रमोशन के लिए 5 कविताओं को दी आवाज, शेयर किए वीडियो

अमिताभ बच्चन ने ‘चेहरे’ के प्रमोशन के लिए 5 कविताओं को दी आवाज, शेयर किए वीडियो

नई दिल्ली. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘चेहरे’ को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म बीते 27 अगस्त को मल्टीप्लेक्स और थिएटर में रिलीज की गई है. अमिताभ अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. महानायक ने ‘चेहरे’ (Chehre) के प्रचार के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है. अमिताभ बच्चन ने ‘चेहरे’ शीर्षक वाली कविताएं इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये 5 वीडियो की सीरीज में आई हैं.

अमिताभ ने इन वीडियो में विकास बंसल की पुस्तक ‘चेहरे’ की कविताओं को अपनी आवाज दी है. यह किताब 70 कविताओं का संकलन है. विद्युत चालित कैब सेवा ‘प्रकृति’ के सह-संस्थापक और निदेशक बंसल की ये कविताएं बताती हैं कि कैसे विभिन्न परिस्थितियों में हमारे अलग-अलग ‘चेहरे’ सामने आते हैं.

बच्चन ने इस किताब की 5 खास कविताओं को सेलेक्ट कर उन्हें अपनी आवाज दी है और इनके वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किए हैं. इसके वीडियो इंटरनेट पर ‘चेहरे पॉइम’ हैशटैग के साथ ट्रेंड कर रहे हैं.

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग में बंसल की तारीफ की थी. उन्होंने ब्लॉग में लिखा था, ‘विकास की रचना के शब्द फिल्म के किरदारों से तालमेल रखते हों या नहीं, लेकिन उनका खास वजूद है… दरअसल फिल्म की कहानी या पटकथा से विकास अवगत नहीं थे फिर भी सही भावना पेश करना बड़ी उपलब्धि है…’.

बंसल ने कहा, ‘ये कविताएं विभिन्न चेहरों को समर्पित हैं, जो इंसान असली भावनाओं को छिपाने के लिए बनाते हैं. स्वयं बच्चन साहब ने कविता पाठ कर मेरा मान बढ़ाया है.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.