'अनिल कपूर जवान दिखने के लिए पीते हैं साँप का खून' - अभिनेता ने बताया सच

‘अनिल कपूर जवान दिखने के लिए पीते हैं साँप का खून’ – अभिनेता ने बताया सच

अरबाज खान के टॉक शो ‘पिंच 2’ में पहुँचने वाले लेटेस्ट स्टार हैं बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर। यह शो मशहूर हस्तियों के लिए ऑनलाइन ट्रोलिंग पर प्रतिक्रिया देने का एक मंच है। ‘मिस्टर इंडिया’ फिल्म के अभिनेता ने शो में अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार सवालों के जवाब दिए। शो में उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी जवानी का राज, शरीर के बाल जैसे कई सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए देखा जा सकता है। साथ ही अनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर और खुद को ‘पैसे के लिए कुछ भी करने’ पर भी जवाब दिया। शो का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अनिल कपूर ने उन सोशल मीडिया यूजर्स को राज की बात बताया, जो ये कहते हैं कि वह यंग दिखने के लिए वह हमेशा प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं और साँप का खून पीते हैं। इस शो के एक सेगमेंट में अरबाज ने अनिल कपूर को कुछ लोगों का रिकॉर्डेड वीडियो दिखाया, जिसमें वे उनके लुक को लेकर काफी कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा- अनिल कपूर को ब्रह्मा जी का वरदान मिला है। एक अन्य यूजर ने कहा- मुझे लगता है कि वह अपने प्लास्टिक सर्जन के साथ ही रहते हैं। वहीं एक अन्य शख्स ने कमेंट में लिखा है- मुझे लगता है कि वह साँप का खून पीते हैं ताकि यंग दिखें।

इस पर हँसते हुए अनिल कपूर ने अरबाज से पूछा, “क्या सच में ये सवाल आपके पास आए हैं, या आप लोगों ने पैसे देकर ये सब कहने को कहा है?” अरबाज ने इस पर जवाब दिया कि सच में ऐसे सवाल आए हैं।

‘नायक’ फिल्म के अभिनेता ने इन सवालों के जवाब में कहा, ”वो कहते हैं न कि बहुत दिया देने वाले ने, आँचल में नहीं समाया। आपको बता दूँ कि मुझे ऊपर वाले ने लाइफ में बहुत कुछ दिया है। पर्सनली, प्रोफेशनली, फाइनैंशली इतना कुछ दिया है, जिससे मैं कैसा नजर आता हूँ, इसमें मदद मिलती है। हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है, लेकिन मैं खुशनसीब हूँ।” उन्होंने आगे कहा, ”मुझे आशीर्वाद मिला है। मुझे लगता है कि एक दिन में 24 घंटे होते हैं, अगर आप दिन में एक घंटा भी अपना ख्याल नहीं रख सकते हैं तो क्या बात है?”

इस दौरान अनिल कपूर ने यह भी कहा कि इस शो में वह शेव करवाकर आए हैं और इतना ट्रांसप्लांट चल रहा है, इसलिए उन्होंने लोगों से कहा कि जिनको चाहिए, वो आकर ले जाएँ। अनिल की इन बातों को सुनकर अरबाज हँस पड़ते हैं।

बता दें कि अरबाज खान ने अपने शो में अनिल कपूर से और भी कई मजेदार सवाल पूछे और फैन्स के ढेरों सवाल उनके सामने रखे। वहीं, अनिल कपूर ने भी उनके सारे सवालों का जवाब अपने खास और मजेदार अंदाज में दिया।

Source link

Add comment

Your Header Sidebar area is currently empty. Hurry up and add some widgets.